समर्थन करने के तरीके

लड़कियों का समर्थन करने के कई तरीके हैं। उस क्रिया को चुनें जो आपके लिए सही है - या एक ऑल-स्टार समर्थक बनें और उन सभी को पूरा करें! Girl Up की वर्तमान समर्थन प्राथमिकता दुनिया भर में लड़कियों के लिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा तक पहुंच में सुधार करना है, खासतौर पर संवेदनशील स्थितियों में मौजूद लड़कियों के लिए ।

ईमेल भेजें

एक बटन के क्लिक से अपनी बात रखें। If you live in the U.S., ask your policymakers in Congress to support education for all girls, by cosponsoring the Keeping Girls in School Act. अपना प्रभाव बढ़ाने के लिए, अपने प्रतिनिधियों को भेजे जाने वाले संदेश को वैयक्तिकृत करें।

अब कांग्रेस को ईमेल करें

 

कांग्रेस पर ट्वीट करें

क्या सोशल मीडिया को वास्तव में समर्थन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है? हाँ! Girl Up समर्थन ऐप द्वारा आप मात्र अपना पता भरकर ही (ताकि हम आपके जिले को जान सके) सीधे अपने प्रतिनिधियों को ट्वीट कर सकते हैं । हमने आपके लिए ट्वीट लिखे हैं। आपको बस इतना करना है कि सेंड बटन दबाना है।

ऐप डाउनलोड करें

 

कॉल करें

इसके लिए पांच मिनट से भी कम समय लगता है (सच में, हमने समय नोट किया है!) और यह समर्थन करने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक है। कर्मचारी घटक फोन कॉलों का उत्तर देने के लिए समर्पित हैं और हर कॉल महत्वपूर्ण होती है। यदि फोन उठाना डरावना लगता है, तो ऐसा न होने दें! आप बस Girl Up निर्देश और कॉल स्क्रिप्ट डाउनलोड करें।

202-224-3121 पर कैपिटॉल स्विच बोर्ड को कॉल करें या Girl Up समर्थन ऐप में अपने कार्यालय का सीधा नंबर देखें।

नमूना स्क्रिप्ट डाउनलोड करें

 

कोई बैठक निर्धारित करें

अपने स्थानीय जिला कार्यालय में जाने के लिए कुछ आयोजना की आवश्यकता होती है, लेकिन यह सबसे अधिक प्रभाव डालता है। आपको अपने स्थानीय जिला कार्यालय के स्टॉफ सदस्य के साथ बैठने का मौका मिलेगा - या यहाँ तक कि आप अपने प्रतिनिधि से सीधे बात भी कर सकते हैं! यदि आप बैठक निर्धारित करने का प्रयास कर रहे हैं, तो हमें बताएं। हम आपकी मदद करने के लिए हैं।

चेकलिस्ट और नमूना कार्यसूची डाउनलोड करें

 

पत्र लिखें

यह सही है - स्नेल मेल। न ही कोई परेशानी, न ही कोई महिमामंडन! हस्तलिखित पत्र कांग्रेस के आपके सदस्य को यह दिखाता है कि आप परवाह करते है। क्या आप आश्वस्त नहीं हैं कि क्या कहें? हम आपकी मदद कर सकते हैं।

क्या लिखें

 

शरणार्थी लड़कियों की शिक्षा का समर्थन करने के लिए कांग्रेस को पत्र लिखें

65 मिलियन से अधिक ऐसे लोग हैं जिन्हें दुनिया भर में अपने घर से निकलने पर मजबूर किया गया है। जो लड़कियां अपने घरों से निकलती हैं वे अक्सर सबसे कमजोर होती हैं और उनके स्कूल जाने की बहुत कम संभावना होती है। सभी लड़कियों की शिक्षा तक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए U.S. सरकार महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकती है।

कार्यवाही करें